fbpx

आकांक्षा का फंदे से घुटा दम, राज खोलेगा पोस्टमॉर्टम: समर सिंह के सोशल मीडिया एकाउंट से कई पोस्ट डिलीट; दोनों भाइयों का लोकेशन खंगाल रही पुलिस


  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Varanasi
  • The Death Of Bhojpuri Actress Akanksha Dubey In Varanasi Raised Many Questions, The Body Was Found In Sarnath’s Hotel. Actress Akansha Choke Dies Of Suffocation, Post mortem To Be Revealed Many Posts Deleted From Samar Singh’s Social Media Account, Police Is Probing The Location Of Both The Brothers

वाराणसी2 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा दुबे की लाश होटल के कमरे में मिली थी। मरने से पहले वो लाइव हुईं थीं।

सारनाथ बुद्धा सिटी कालोनी स्थित होटल के कमरे में भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा दुबे की मौत के बाद सोमवार शाम पोस्टमॉर्टम हुआ। रात में पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट तैयार होने के बाद आकांक्षा का अंतिम संस्कार मणिकर्णिका घाट पर किया गया। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आकांक्षा की मौत का कारण गला घुटना बता रही है, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के आधार पर पुलिस मामले को आत्महत्या ही मान रही है।

वहीं सोमवार की रात भर पुलिसकर्मी समर सिंह और उसके भाई संजय सिंह के सोशल मीडिया अकाउंट खंगालते रहे। सर्विलांस टीम समर की लोकेशन खोजती रही। उसके करीबियों का भी पता लगाया जा रहा है।

फोरेंसिक रिपोर्ट आना बाकी, सामने आएंगे नए पहलू
वाराणसी के होटल में भोजपुरी अदाकारा आकांक्षा का शव मिलने के बाद उनकी मां मधू दुबे ने भोजपुरी गायक समर सिंह और उसके भाई संजय सिंह की गिरफ्तारी की मांग की है। सारनाथ में केस दर्ज कराने के बाद बेटी के लिए न्याय मांगा है। वहीं फोरेंसिक टीम की ओर से जुटाए साक्ष्य की रिपोर्ट अभी बाकी है, जिसके आधार पर भी कई पहलू सामने आएंगे।

होटल में लाश मिलने के बाद कवर में पैक करके पोस्टमॉर्टम के लिए ले जाया गया।

होटल में लाश मिलने के बाद कवर में पैक करके पोस्टमॉर्टम के लिए ले जाया गया।

सारनाथ थाना पुलिस की हिरासत में तीन युवक, पूछताछ जारी
भोजपुरी फ़िल्म अभिनेत्री आकांक्षा दुबे (25) की मौत की पड़ताल में जुटी पुलिस ने दो लोग के खिलाफ आत्महत्या करने के प्रेरित करने को लेकर मुकदमा दर्ज कर किया है। रात में होटल छोड़ने गए संदीप सिंह के अलावा पूछताछ करने के लिए दो अन्य लोगों को हिरासत में लिया है। आकांक्षा के नंबर का सीडीआर निकाली गई। वहीं हिरासत में तीनों युवकों के फोन भी पुलिस के पास जब्त हैं।

संजय सिंह ने दी थी आकांक्षा को धमकी
मृतक भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा दुबे की मां मधु ने बताया कि बस्ती में शूटिंग कर रही आकांक्षा को संजय सिंह ने फोन पर जान से मारने की धमकी दिया था। संजय सिंह ने एक कार खरीदी थी। आकांक्षा ने ठिठोली में कहा था कि दूसरे की कमाई पर खूब ऐश करो। इसी बात को लेकर संजय ने फोनकर आकांक्षा को जान से मारने की धमकी दी थी।

सुसाइड से पहले इंस्टाग्राम पर लाइव आकर अभिनेत्री फूट-फूटकर रोते हुए नजर आई थीं।

सुसाइड से पहले इंस्टाग्राम पर लाइव आकर अभिनेत्री फूट-फूटकर रोते हुए नजर आई थीं।

आकांक्षा को दूसरों के साथ काम करने से रोकते थे
अभिनेत्री आकांक्षा की मां मधु दुबे ने बताया कि समर सिंह अपने गाने पर आकांक्षा के साथ शूटिंग कर लेते थे। उस गाने से वह लाखों रुपए कमा लेते थे। मेहनताना मांगने पर वह आकांक्षा के साथ मारपीट करते थे। इसके साथ ही किसी दूसरे प्रोड्यूसर व डायरेक्टर के साथ काम करने पर भी रोक लगाते थे। ऐसा करने से मना करने पर वह अपने भाई के साथ मारपीट करने लगते थे।

10 अप्रैल को नई मूवी साइन करने वाली थी आकांक्षा
​​​​​​
आकांक्षा दुबे 10 अप्रैल को लखनऊ में एक नई मूवी साइन करने वाली थीं। इसकी जानकारी उनकी हेयर ड्रेशर रेखा मौर्या ने दी। नई मूवी के लिए वह नौ अप्रैल को लखनऊ जाने वाली थी। फिलहाल वाराणसी में आकांक्षा दुबे ‘लायक हूं, नालायक नहीं’ की फ़िल्म की शूटिंग के लिए बस्ती से सारनाथ होटल में आकर रुकी हुई थी।

शनिवार देर रात आकांक्षा दुबे ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट किया था।

शनिवार देर रात आकांक्षा दुबे ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट किया था।

समर सिंह ने इंस्टाग्राम से हटाए कई पोस्ट
भोजपुरी फ़िल्म अभिनेत्री आकांक्षा दुबे की मौत होने के बाद केस दर्ज होने से समर सिंह अंडरग्राउंड हो गए हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम से अपने साथ आकांक्षा समेत कई पोस्ट हटा लिया। आकांक्षा के भाई हरिओम दुबे ने बताया कि समर सिंह ने इंस्टाग्राम से अपना पोस्ट डिलीट कर दिया। यदि वह दोषी नहीं हैं तो उन्हें पोस्ट हटाना नहीं चाहिए था।

माली कुंज क्लब की पार्टी से होटल आई थी अभिनेत्री
आकांक्षा दुबे शनिवार को मंडुआडीह स्थित माली कुंज क्लब में एक पार्टी में शामिल होने के लिए ओला से गई थी। पार्टी में उनके साथ विभु विहार कालोनी, मंडुआडीह निवासी अरुण पांडेय व उनकी पत्नी श्रद्धा शामिल थी। श्रद्धा अपने घर चली गई, अरुण पांडेय अपने कार से सारनाथ स्थित होटल छोड़ने के लिए आ रहे थे। पांडेयपुर पहुंचने के बाद अरुण ने टिकरी, तारापुर चितईपुर निवासी संदीप को बुलाया और संदीप अपनी कार से आकांक्षा को छोड़ा। लगभग 17 मिनट तक संदीप अभिनेत्री के साथ कमरे में रहा। इसके बाद वह वापस चला गया।

होटल के खिलाफ भी जांच की तैयारी
सारनाथ बुद्धा सिटी कालोनी स्थित होटल सोमेंद्र रेजीडेंसी बिना लाइसेंस के ही लगभग एक वर्ष से संचालित है। मैनेजर रितेश कुमार मेहता ने बताया कि अग्निशमन विभाग की ओर से अभी एनओसी नहीं मिला है। होटल के लाइसेंस के लिए प्रोसेस में है। एसीपी सारनाथ ज्ञान प्रकाश राय ने कहा कि फिलहाल भोजपुरी फ़िल्म अभिनेत्री आकांक्षा दुबे की मामले की जांच की जा रही है। होटल की जांच के लिए एक अलग विंग है। यह विंग होटल व उसके लाइसेंस के बारे में जांच करेगी, हालांकि बिना लाइसेंस के होटल संचालन गलत है।

आकांक्षा की मौत के बाद दैनिक भास्कर की कवरेज भी पढ़िए…

भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे ने सुसाइड किया:सारनाथ के होटल में पंखे से लटका मिला शव, मौत से कुछ घंटे बाद उनका गाना रिलीज हुआ

आकांक्षा ने सारनाथ थाना क्षेत्र के सोमेंद्र होटल में फांसी लगाकर जान दे दी। वह 27 साल की थी।

आकांक्षा ने सारनाथ थाना क्षेत्र के सोमेंद्र होटल में फांसी लगाकर जान दे दी। वह 27 साल की थी।

भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे ने रविवार को वाराणसी के सारनाथ के एक होटल में सुसाइड कर लिया। उनका शव होटल के कमरा नंबर 105 में पंखे से लटका मिला। पुलिस ने शव कब्जे में ले लिया है। आकांक्षा के सुसाइड की वजह का अब तक पता नहीं चल पाया है। आकांक्षा भदोही जिले के चौरी थाना क्षेत्र के परसीपुर गांव की रहने वाली थीं। वह शुक्रवार रात शूटिंग के बाद होटल में गई थीं और सुबह उनका शव फंदे से लटकता मिला। यहां पढ़ें पूरी खबर…

खबरें और भी हैं…



Source link